Entertainment

अक्षय की फिल्म और सलमान के शो से लोगों का दिल चुके हैं एंड्रयू साइमंड्स, जानिए क्यों उन्हें भारत आना था बेहद पसंद

Andrew Symonds Death:ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds Death) के निधन से पूरी दुनिया सदमे में है. जानकारी के मुताबिक एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. 46 के साल के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के भारत में भी कई फैंस हैं. बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने बॉलीवुड फिल्म में काम किया है. उन्हें अक्षय कुमार और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘पटियाला हाउस’ में देखा गया था. इसके अलावा वह सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ सीजन -5 में भी नजर आए थे. इस शो में उनकी कुल 11 दिनों की जर्नी रही.

एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) को साल 2011 में आई फिल्म ‘पटियाला हाउस’ में क्रिकेट ग्राउंड पर चौके-छक्के लगाते हुए देखा गया था. उन्होंने इस फिल्म में अपनी खुद की भूमिका निभाई थी.

जब ‘पटियाला हाउस’ में दिखे एंड्रयू साइमंड्स
दरअसल, फिल्म के निर्देशक निखिल आडवाणी अपने इस स्पोर्ट्स ड्रामा ‘पटियाला हाउस’ को एक यथार्थवादी स्पर्श (रीअलिस्टिक टच) देना चाहते थे, जिसमें वह कामयाब रहे. फिल्मों के क्लाइमेक्स में अक्षय कुमार और एंड्रयू साइमंड्स को क्रिकेट ग्राउंड पर क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था. फिल्म में भले ही एंड्रयू साइमंड्स एक गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर देखे गए थे लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें देखकर बेहद खुश थे.

बॉस सीजन -5 में आकर जीता घरवालों का दिल
बता दें कि जब एंड्रयू साइमंड्स बिग बॉस सीजन -5 के घर में आए तो उन्होंने शो में घरवालों के साथ बहुत कुछ सीखा था. घरवालों के साथ बॉन्डिंग बनाने के लिए उन्होंने हिंदी बोलने की प्रैक्टिस करने के साथ-साथ देसी स्टाइल में रहना और कुकिंग करना भी सीखा. मजेदार बात ये थी बिग बॉस ने कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा (Pooja Misrra) को उनका ट्रांसलेटर बनाया गया था ताकि वह घरवालों के साथ अपना मेलजोल बढ़ा सकें. इसके अलावा एक टास्क के दौरान एंड्रयू साइमंड्स ने पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी को एक फूल देकर प्रपोज किया था. हालांकि उनकी जर्नी केवल 11 दिनों की रही, फिरभी वह शो में जब तक रहे तब तक उन्होंने घरवालों के साथ-साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

भारत आना एंड्रयू साइमंड्स को था बेहद पसंद
बिग बॉस के घर से जब एंड्रयू साइमंड्स बाहर आए ,तब उनसे एक इंटरव्यू में शो में भाग लेने के पीछे कारण पूछा गया. तब उन्होंने बताया था कि उन्हें भारत आना बेहद पसंद है क्योंकि उनके बहुत सारे दोस्त हैं, जिनके साथ वक्त बिताना उन्हें अच्छा लगता था. उन्होंने ये भी कहा था कि भारत के प्रति उनका एक रिश्ता है और उसी की वजह से वह यहां आते जाते रहेंगे.

Tags: Akshay kumar, Andrew Symonds, Bigg boss, Salman khan

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Adivi Sesh on the clash of ‘Major’ with Akshay Kumar’s ‘Prithviraj we are gold fish अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ से ‘मेजर’ के क्लैश पर बोले अदिवी सेश, कहा- हम गोल्ड फिश हैं

Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ से ‘मेजर’ […]

Video: आयुष्मान खुराना ने ‘जग्गू दादा’ को दिखाया अपना हाथ, भविष्य जानकर हंसी नहीं रोक पाए एक्टर

नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में ‘अनेक’ […]

आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए हुईं रवाना, बोलीं- ‘बहुत नर्वस हूं, Wish Me Luck’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो […]

महात्मा गांधी की बायोपिक में लीड रोल निभाएंगे प्रतीक गांधी, रामचंद्र गुहा की दो किताबों पर बेस्ड होगी सीरीज

फिल्ममेकर हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी सीरीज ‘स्कैम 1992: […]