Entertainment

अनन्या पांडे-सिद्धांत चतुर्वेदी ने शुरू की ‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग, कैटरीना कैफ का आया प्यारा सा रिएक्शन

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी अपकमिंग होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) की शूटिंग शुरू हो गई है. 49 साल की फिल्म मेकर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर को शेयर किया. उन्होंने सेट से क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट की है. अख्तर ने फोटो के साथ लिखा है, ‘और हम बढ़ चले.’

फिल्म में मुंबई के तीन दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरेन सिंह (Arjun Varain Singh) कर रहे हैं. अर्जुन ने जोया और रीमा कागती के साथ मिलकर फिल्म लिखी है. फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव लीड रोल में होंगे.

Ananya Panday, Kho Gaye Hum Kahan, Siddhant Chaturvedi, Zoya Akhtar's Kho Gaye Hum Kahan, Ananya Panday and Siddhant Chaturvedi Kho Gaye Hum Kahan, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी

जोया के साथ सिद्धांत ‘गली ब्वॉय’ में काम कर चुके हैं. (Instagram/zoieakhtar)

सेलेब्स ने फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं
कैटरीना कैफ ने टीम का सपोर्ट करने के लिए कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी शेयर किया है. शबाना आजमी के साथ अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने भी जोया की पोस्ट पर कमेंट किया है और टीम को शुभकामनाएं दी हैं. जोया अख्तर ने यह पोस्ट करीब 10 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. नेटिजेंस ने पोस्ट में कमेंट करके फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है.

अनन्या और सिद्धांत की दूसरी फिल्म है ‘खो गए हम कहां’
फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ-साथ जोया और रीमा कागती के बैनर टाइगर बेबी का सपोर्ट मिला हुआ है. मेकर्स ने पिछले साल फिल्म की घोषणा की थी. ‘खो गए हम कहां’,  ‘गहराइयां’ के बाद अनन्या और चतुर्वेदी की दूसरी फिल्म है.

‘खो गए हम कहां’ 2023 में हो सकती है रिलीज
दीपिका पादुकोण और धैर्य करवा ने भी फिल्म ‘गहराइयां’ में अभिनय किया था. सिद्धांत इससे पहले जोया के साथ ‘गली ब्वॉय’ में काम कर चुके हैं. अनन्या और आदर्श उनके प्रोडक्शन में पहली बार काम करेंगे. फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

Tags: Ananya Panday, Siddhant Chaturvedi

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए हुईं रवाना, बोलीं- ‘बहुत नर्वस हूं, Wish Me Luck’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो […]

Cannes: यूजर्स को नहीं पसंद आ रहा ऐश्वर्या राय का लाखों का सूट-मेकअप, लुक को लेकर हुईं ट्रोल

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय […]

Panchayat Season 2 Review: जीतेंद्र कुमार की इस पंचायत में मुस्‍कुराहट, भावनाएं और प्‍यार… सब स्‍वादानुसार

Panchayat Season 2 Review: ओटीटी पर पिछले कुछ सालों में […]