Entertainment

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी पर बात करने से चाचा मुकेश भट्ट का इनकार, बोले- मेरी भाभी ने…

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी सारी तैयारियां गुपचुप तरीके से की जा रही है. बॉलीवुड के इन सितारों के बारे में ना तो रणबीर की फैमिली ना ही आलिया की फैमिली कुछ बताने को तैयार हैं. हाल ही में रणबीर की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शादी को लेकर किसी भी तरह का सवाल पूछने से मना कर दिया था.

वहीं आलिया भट्ट के चाचा और महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में शादी के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. मुकेश से जब रणबीर कपूर और उनकी भतीजी आलिया भट्ट की शादी के बारे में पूछा गया तो मुकेश ने कहा कि ‘फिलहाल कुछ भी नहीं बता पाऊंगा, जब शादी हो जाएगी तो इसके बारे में खुलकर बात करुंगा. मेरी भाभी ने इस शादी के बारे में किसी तरह की चर्चा करने से मना किया है. शादी के बाद एक इंटरव्यू देकर सारी बातें बताऊंगा’. बता दें कि महशे भट्ट की वाइफ सोनी राजदान उनकी भाभी हैं.

रणबीर-आलिया की शादी पर सबने साधी चुप्पी
मुकेश भट्ट ने किसी तरह की जानकारी नहीं दी लेकिन ये तो साफ हो गया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो रही है. शादी को लेकर फैमिली के साथ-साथ वेडिंग प्लानर को भी किसी तरह की खबर लीक ना करने की सख्त हिदायत दी गई है. इसके लिए बकायदा नॉन-डिसक्लोजर एग्रीमेंट भी साइन करवाया गया है.

13-18 अप्रैल तक शादी के फंक्शन
हालांकि आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने मीडिया को दिए एख इंटरव्यू में बताया था कि 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म होगी फिर 14 अप्रैल को शादी और 18 अप्रैल को रिसेप्शन पार्टी होगी. इसके अलावा रणबीर-आलिया अपने फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी भी करेंगे. खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी मुंबई में आर के स्टूडियों और रणबीर के बांद्रा स्थित घर ‘वास्तु’ में संपन्न होगी. शादी के बाद रिसेप्शन मुंबई के ताज कोलोबा होटल में दिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-Alia-Ranbir Wedding: तेजस्वी प्रकाश ने पैपराजी को झिड़का, कहा-कितनी बार पूछोगे कि शादी कब है ?

शादी की तैयारियों के बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी चर्चा में हैं. दोनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

Tags: Alia Bhatt, Mahesh bhatt, Ranbir kapoor, Ranbir kapoor marriage

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

ऐश्वर्या राय को 45 लाख का कीमती मंगलसूत्र अभिषेक बच्चन ने पहनाया था, लेकिन एक्ट्रेस ने किया उसका ये हाल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार फिर कान्स फिल्म […]

Panchayat Season 2 Review: जीतेंद्र कुमार की इस पंचायत में मुस्‍कुराहट, भावनाएं और प्‍यार… सब स्‍वादानुसार

Panchayat Season 2 Review: ओटीटी पर पिछले कुछ सालों में […]

trp list anupamaa Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin imlie yeh rishta kya kehlata hai Yeh Hai Chahatein week अक्षरा की ग्रैंड शादी पर भारी पड़ी अनुपमा की सिंपल शादी, टीआरपी में फिर से नंबर 1

Image Source : INSTAGRAM TRP TRP List: आज है थर्सडे […]