Entertainment

कंगना रनौत का अजय देवगन पर फूटा गुस्सा, अक्षय कुमार को लेकर बोलीं- ‘वो मेरे ट्रेलर को कभी नहीं करेंगे ट्वीट’

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने एक बार फिर से बॉलीवुड सितारों पर अपना गु्स्सा जाहिर किया है. एक इंटरव्यू के दौरान, कंगना ने कहा कि एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) उनकी फिल्मों को कभी प्रमोट नहीं करेंगे. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन्हें फोन पर उनकी फिल्म के लिए बधाई दे देंगे लेकिन उनके फिल्म के ट्रेलर को कभी ट्वीट नहीं करेंगे.

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है . वह इन दिनों जमकर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है. फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं. वह फिल्म में एक्शन करती नजर देखी जाएंगी.

बॉलीवुड सितारे मिलसार हैं, एक-दूसरे का करते हैं सपोर्ट?
बॉलीवुड क्वीन कंगना का कहना है कि बॉलीवुड में कोई मिलसार नहीं हैं और न ही फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई एक-दूसरे का समर्थन करता है. उन्होंने एक अपनी ये बातें सही साबित करने के लिए कुछ ऐसे उदाहरण पेश किए, जो उनके साथ अभी हाल फिलहाल में हुआ था.

अजय देवगन नहीं करेंगे मेरी फिल्मों का प्रमोशन!
‘मिरर नाउ” के साथ एक बातचीत के दौरान, जब अजय देवगन के ‘बॉलीवुड बोनोमी’ बयान और बॉलीवुड सितारे ‘एक-दूसरे का समर्थन ‘ करते हैं के बारे में पूछा गया तो कंगना ने जवाब देते हुए कहा, ” अजय देवगन बाकि सभी उन फिल्मों का प्रमोट करेंगे सिवाय मेरी फिल्मों को छोड़कर. वह मेरी फिल्म का प्रमोशन कभी नहीं करेंगे. ” इसके बाद कंगना अक्षय कुमार के बारे बताते हुए कहा, अक्षय कुमार ने मुझे चुपचाप फोन कर कहा कि मुझे आपकी फिल्म थलाइवी बहुत अच्छी लगी, लेकिन वह कभी मेरे फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट नहीं करेंगे.

अर्जुन रामपाल की तरह नहीं कर करेंगे सपोर्ट
कंगना रनौत ने आगे अजय देवगन के बारे में कहा, वह एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म में भूमिका निभाते है. लेकिन क्या वह मेरी फिल्म में ऐसा करेंगे? मैं बहुत आभारी रहूंगी, अगर वह करते है तो. वह मेरी फिल्म का समर्थन अर्जुन रामपाल की तरह नहीं कर सकते जैसा उन्होंने किया है. यह बिल्कुल साफ हैं कि वे नहीं चाहते है. मुझे लगता है कि सभी अभिनेताओं को मेरा समर्थन करना चाहिए क्योंकि मैं उनका समर्थन करती हूं.

मिस्टर बच्चन ने क्यों किया ट्रेलर ट्वीट डिलीट
इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से सितारों के इस रवैये के बारे जब फिर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”आपको उनसे पूछने की जरूरत है मुझसे नहीं. मैं उनकी ओर से जवाब नहीं दे सकती. ” कंगना आगे फिर फिर से अमिताभ बच्चन के हालिया ट्वीट डिलीट करने का उदाहरण देते हुए कहती हैं, ”मिस्टर बच्चन ने मेरा ट्रेलर ट्वीट किया और तुरंत इसे डिलीट कर दिया. आप मुझसे पूछ सकते है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. मुझे नहीं पता. आपको इसका जवाब उनसे पूछना चाहिए.”

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Dhaakad, Kangana Ranaut

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Home Shanti Review: ‘गुल्लक’ वेब सीरीज देखी है तो ‘होम शांति’ में नयापन नहीं मिलेगा

ज़्यादातर वेब सीरीज निर्माता एक ऐसे संसार की रचना करते […]

‘The Kapil Sharma Show’ closed shekhar suman comedy show indias laughter champion replace Archana Puran Singh बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’, ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी

Image Source : INSTAGRAM बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’ […]

जब दिव्यांका त्रिपाठी को काम मिलना हो गया था बंद, प्रोड्यूसर कहते थे- ‘आपको कोई नहीं देखेगा’

टेलीविजन दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दिव्यांका […]