Entertainment

जूनियर एनटीआर ने तेलुगू फिल्म उद्योग में पूरे किए 25 साल, ‘बाला रामायणम’ से की थी शुरुआत – Jr NTR completes 25 years in Telugu film industry

Jr NTR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ TARAK_ANNA_DEVOTIEE_KIRAN_
Jr NTR

कोमाराम भीम के रूप में चमकने वाले ‘आरआरआर’ अभिनेता जूनियर एनटीआर ने तेलुगू फिल्म उद्योग में 25 साल पूरे कर लिए हैं। 11 अप्रैल को जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म ‘रामायणम’ की 25वीं वर्षगांठ थी, जिसे ‘बाला रामायणम’ के नाम से जाना जाता है।

जूनियर एनटीआर ने बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत ‘बाला रामायणम’ से की थी, जो 1997 में इसी तारीख को रिलीज हुई थी। एनटीआर एक शास्त्रीय नर्तक भी थे। उन्होंने कास्टिंग टीम का ध्यान खींचा था, जिसने उन्हें राम की भूमिका दी थी।

‘शकुंतलम’ के निर्देशक गुणशेखर ने इस पौराणिक नाटक के लिए मेगाफोन का इस्तेमाल किया, जिसमें जूनियर एनटीआर को भगवान राम के रूप में दिखाया गया था।

Alia-Ranbir की शादी में होंगे 28 मेहमान और  200 बाउंसर, ड्रोन से रखी जाएगी नजर, भाई राहुल भट्ट ने शेयर की डिटेल्स

फिल्म को 1998 में दो नंदी पुरस्कार – सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म (स्वर्ण) और सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेत्री (रावण के रूप में स्वाति) मिले थे। 3,000 से अधिक बच्चों की विशेषता ‘बाला रामायणम’ का निर्माण शब्दालय थिएटर के तहत किया गया था।

25 साल के शानदार करियर के साथ, जूनियर एनटीआर ने 30 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ ब्लॉकबस्टर हिट हैं। उनका करियर ‘आदि’, ‘सिम्हाद्री’, ‘टेम्पर’, ‘जनथा गैराज’ और ‘अरविंदा समीथा वीरा राघव’ जैसी हिट फिल्मों से भरा हुआ है।

‘आरआरआर’, जो जूनियर एनटीआर के साथ एस.एस. राजामौली के चौथे सहयोग का प्रतीक है, अभिनेता की पहली अखिल भारतीय फिल्म है। अपने बहु-भाषाई दृष्टिकोण के लिए जाने जाने वाले जूनियर एनटीआर अगली बार कोराताला शिव द्वारा निर्देशित ‘एनटीआर 30’ में दिखाई देंगे। वह प्रशांत नील के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म में भी अभिनय करेंगे।

इनपुट – आईएएनएस

RRR के ब्लॉकबस्टर होने पर बोले सुपरस्टार राम चरण, बताई क्या है फिल्म के सुपरहिट होने की वजह

‘केजीएफ 2’ की रिलीज से पहले सिर चढ़कर बोल रही है यश के फैंस की दीवानगी, 20,000 से अधिक किताबों से उकेरा चित्र

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए हुईं रवाना, बोलीं- ‘बहुत नर्वस हूं, Wish Me Luck’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो […]

Entertainment Top-5: सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री से ऐश्वर्या राय के ट्रोल होने तक

सलमान खान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री की लेटेस्ट पूल फोटोज […]

Panchayat Season 2 Review: जीतेंद्र कुमार की इस पंचायत में मुस्‍कुराहट, भावनाएं और प्‍यार… सब स्‍वादानुसार

Panchayat Season 2 Review: ओटीटी पर पिछले कुछ सालों में […]