Entertainment

दीया मिर्जा ने अपने बेटे के फर्स्ट बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर इमोशनल हुए फैंस और बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का बेटा अव्यान आज़ाद रेखी आज 14 मई को एक साल का हो गया है. ऐसे में उन्होंने अपने बेटे के पहले जन्मदिन पर एक खास और इमोशनल पोस्ट लिखा है. अपने पोस्ट में उन्होंने बताया है कि जब उनके बेटे का जन्म हुआ था, तब ‘इमेजिन’ गाना बज रहा था. इसके साथ ही अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है. दीया के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे और फैंस अव्यान को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी पोस्ट कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने पिछले साल अपने पति वैभव रेखी के साथ अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे अव्यान का स्वागत किया. हालांकि, जन्म के शुरुआती दिनों में अव्यान की यात्रा कठिन रही. उन्हें लाइफ सेविंग सर्जरी से गुजरना पड़ा.हालांकि अब दीया अव्यन को चमत्कार मानती हैं.

फोटो में दीया अपने बेटे को गोद में लिए दिख ही हैं और उनका बेटा अपने पिता वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की उंगली पकड़े हुए दिख रहा. वहीं दीया भी पति वैभव का हाथ पकड़े हुए अपनी बेबी को देख कर मुस्कुरा रही हैं.  दीया के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. अभिनेत्री ईशा गुप्ता और सागरिका घाटगे ,सोफी चौधरी ,गुल पनाग , बिपाशा बसु, गौहर खान ने भी ने दिल वाली इमोजी शेयर कर अव्यान को प्यार दिया औऱ दीया को स्ट्रॉंग मॉम कहा है.

Dia Mirza

दीया मिर्जा इंस्टाग्राम पोस्ट

लाइफ सेविंग सर्जरी से गुजरना पड़ा
दीया ने अव्यान को जन्मदिन की बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा है- “हमारी जान, हमारा चमत्कार, आपका जन्म आज ही के दिन 1 साल पहले ‘इमेजिन’ गाने के साथ हुआ था. आप 3 महीने के समय से पहले 820 के ग्राम थे. जन्म के 36 घंटे बाद हमें पता चला कि, आपको नेक्रोटाइज़िंग एंटरोकोलाइटिस है और आपको लाइफ सेविंग सर्जरी से गुजरना पड़ा. एनआईसीयू में 90 दिनों तक आपकी देखभाल और पोषण किया गया और अंत में एक स्टोमा के साथ आपको हमारे पास घर भेज दिया गया.”

बेटे को बताया योद्धा
दीया ने आगे लिखा, “ताकत और वजन बढ़ने के बाद आप दूसरी सर्जरी के लिए अस्पताल गए, जो साढ़े चार घंटे तक चली. डॉक्टरों ने हमें सबसे खराब स्थिति के लिए तैयार किया और कहा कि, आपको हमारे साथ घर वापस आने में कम से कम 21 दिन लग जाएंगे अव्यान आज़ाद, आप 9वें दिन हमारे साथ घर आने के लिए तैयार थे हमारे योद्धा. ”

जानिए उनके बेटे ने सबसे पहले क्या बोला था
दीया ने आगे पोस्ट में ये भी बताया है कि उनके बेटे ने सबसे पहले ‘टाइगर’ शब्द कहा था. पोस्ट के आखिरी में उन्होंने डॉक्टरों और नर्सों के प्रति अपना अभार जताया है. उन्होंने लिखा, “आपकी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए हम आपके सभी डॉक्टरों और नर्सों के आभारी हैं. अव्यान आज़ाद, आपको एक ऐसी दुनिया विरासत में मिली है, जो आपके प्यार, कृपा, सहानुभूति और दया पर निर्भर करेगी. अपना रास्ता खुद बनाओ हमारे लाडले. ठीक वैसे ही जैसे आप रोज करते हैं. हमेशा याद रखना कि हम आपसे बेहद प्यार करते हैं. जन्मदिन मुबारक हो हमारे बेटे. हमारे जीवन में आने के लिए धन्यवाद.”

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Dia Mirza

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Panchayat Season 2 Review: जीतेंद्र कुमार की इस पंचायत में मुस्‍कुराहट, भावनाएं और प्‍यार… सब स्‍वादानुसार

Panchayat Season 2 Review: ओटीटी पर पिछले कुछ सालों में […]

Adivi Sesh on the clash of ‘Major’ with Akshay Kumar’s ‘Prithviraj we are gold fish अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ से ‘मेजर’ के क्लैश पर बोले अदिवी सेश, कहा- हम गोल्ड फिश हैं

Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ से ‘मेजर’ […]

Video: आयुष्मान खुराना ने ‘जग्गू दादा’ को दिखाया अपना हाथ, भविष्य जानकर हंसी नहीं रोक पाए एक्टर

नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में ‘अनेक’ […]