Entertainment

ब्रिटनी स्पीयर्स का हुआ मिसकैरेज, इमोशनल नोट शेयर कर बयां किया बच्चा खोने का दर्द

नई दिल्ली: पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शनिवार को घोषणा की है उन्होंने अपने होने वाले बच्चे को खो (Britney Spears Miscarriage) दिया है. ब्रिटनी स्पीयर्स ने पिछले महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी की Britney Spears Pregnant) घोषणा की थी, लेकिन अब सिंगर ने मिसकैरेज की खबरें फैंस को बताते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है .

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,  ‘बहुत ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमने अपना प्रेग्नेंसी की शुरुआत में ही बच्चा को खो दिया है. यह पल किसी भी पेरेंट्स के लिए दिल दहला देने वाली बात है. शायद जब तक हम साथ न आ जाते, तब तक हमें इस गुड न्यूज को दुनिया के सामने बताने के लिए और इंतजार करना चाहिए था. हालांकि इस खुशखबरी को शेयर करने के लिए हम बहुत एक्साइटेड थे. एक दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है. ‘ दोनों ने आगे लिखा, “हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे.”

प्रेग्नेंसी को लेकर खुश थीं ब्रिटनी
बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने 11 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देते हुए लिखा था, ‘मैंने अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है और मैं मां बनने वाली हूं.’
ब्रिटनी स्पीयर्स ने ये गुड न्यूज अपने पिता से चल रहे कानूनी विवाद खत्म होने के बाद दी थी. ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा था कि उनके पिता ने उनकी और बच्चों को जन्म देने की इच्छा के बावजूद, उन्हें गर्भनिरोधक आईयूडी निकालने से रोका था. ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने स्टेटमेंट में आगे लिखा, ‘हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने के दिशा में प्रयासरत रहेंगे. हमें इस मुश्किल क्षण में प्राइवेसी की जरुरत है.’

दो बेटों की मां हैं ब्रिटनी स्पीयर्स
ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के दौरान कहा था कि वो पैपराजी से वो बचना पसंद करेंगी. उन्होंने ये भी कहा था कि वो पहले भी प्रीनैटल डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं जो भयावह था. हालांंकि उन्होंने कहा कि वह पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं.

आपको बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके एक्स हसबैंड केविन फेडरिन के पहले से दो टीनएज बेटे सीन और जेडन हैं. वहीं, ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके पार्टनर सैम असगरी की पहली मुलाकात 2016 में उनकी म्यूजिक वीडियो ‘स्लम्बर पार्टी’ (Slumber Party) के दौरान हुई थी.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

खुशी कपूर ने गोल्डन बैकलेस गाउन में दिखाया जलवा, ‘द आर्चीज’ को-स्टार सुहाना खान बोलीं- ‘वाह’

बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi […]

Modern Love Mumbai Review: प्यार के आधुनिक रंगों में रंगे हैं मुंबई में मोहब्बत के ये किस्से

कड़वाहट और मनभेद के दौर में आज प्रेम सबसे बड़ी […]