Entertainment

भारती सिंह के इस VIDEO को देख हो जाएंगे लोटपोट, देखिए एयरपोर्ट पर कैसे पैपराजी करते हैं सेलेब्स की खिंचाई

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa) टीवी के सबसे पंसदीदा कॉमेडी कपल हैं. दोनों का शो ‘द खतरा खतरा (The Khatra Khatra’)’ सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग शो बन गया है. भारती और हर्ष की कॉमेडी देख लोग हंसने को मजबूर हो जाते हैं. अब शो के आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है, जब ‘बिग बॉस 15’ की मशहूर तिकड़ी शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल की एंट्री होगी. अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

प्रोमो में उस समय का माहौल सेट किया गया है, जब कोई सेलेब्रिटीज कहीं पर बड़े स्टाइल में एंट्री करता है और पैपराजी उसे घेर लेते हैं. फिर शुरू होता है सेलेब्स का पैपराजी के सवालों से आमना-सामना. आपने भी अक्सर सेलेब्स और पैपराजी के ऐसे वीडियोज देखे होंगे.. इसी मजेदार इवेंट को भारती और हर्ष ने अपने शो में रीक्रिएट किया है. शो के मेहमान बने हैं- बिग बॉस की लोकप्रिय तिकड़ी शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट. तीनों की खिंचाई करने में भारती ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

भारती-हर्ष ने की शमिता शेट्टी की खिंचाई
भारती के खतरा एयरपोर्ट पर सबसे पहली एंट्री होती है पिंक आउटफिट में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की. तभी भारती और हर्ष अपनी टीम के साथ जोर-जोर से चिल्लाकर शमिता का जोरदार स्वागत करते हैं और फिर कहते हैं कि ‘क्या शमिता जी, आप बताकर नहीं आईं?’ इस पर शमिता कहती हैं कि ‘बताकर आतीं?’ तो हर्ष कहते हैं कि ‘आप बताकर आतीं तो हम नहीं आते न’. इस पर शमिता सबको हैरानी भरी नजरों से देखने लगती हैं और सेट पर मौजूद सब लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

कोई नहीं बच पाता भारती और हर्ष से
इसके बाद भारती और हर्ष शमिता से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बात करते हुए तीन बार ‘बिग बॉस’ नहीं जीतने के लिए उन पर तंज कसते हैं. फिर एंट्री होती है मुबीन और गर्वित की, जो सैफ अली खान और गर्वित तैमूर बनकर आते हैं. मुबीन सैफ की नकल उतारते हुए कहते हैं कि ‘करीना ने ऐसी बिरयानी बनाई कि उन्हें उल्टी हो रही है.’ इसके बाद प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahajpal) बड़ी ही स्टाइल से गाना बजवाते हुए एयरपोर्ट पर एंट्री करते हैं, लेकिन भारती और हर्ष के मजाक का शिकार हो जाते हैं.

प्रतीक से एयरपोर्ट पर अपने एब्स दिखाने के लिए कहा जाता है और तभी भारती उनका मजाक उड़ाती हैं. इसके बाद आते हैं निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) बड़े ही शांत स्वैग के साथ, निशांत भट्ट पैपराजी के लिए पोज दिए बिना सीधा वहां से निकल जाने में ही अपनी भलाई समझते हैं. भारती सिंह निशांत को पीछे से ‘चिरकुट’ को बुलाती हैं. फिर वह हर्ष से कहती हैं, ” भीड़ में कुछ भी बोल दो पता ही नहीं चलता.” कुल मिलकर प्रोमो देखने से पता चल रहा है कि एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa, Nishant Bhatt, Pratik Sehajpal, Shamita Shetty

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Modern Love Mumbai Review: प्यार के आधुनिक रंगों में रंगे हैं मुंबई में मोहब्बत के ये किस्से

कड़वाहट और मनभेद के दौर में आज प्रेम सबसे बड़ी […]

Kanika Kapoor Wedding: कनिका कपूर ने बिजनेसमैन गौतम संग लिए सात फेरे, वरमाला डालने के बाद पति ने यूं किया किस – Kanika Kapoor ties the knot with businessman Gautam in London singer looks stunning

Image Source : INSTAGRAM/ KANIK4KAPOOR Kanika Kapoor and Gautam tie […]

संगीता घोष के ‘दुपट्टा सीन’ को लेकर जुबानी जंग हुई तेज, जानें अब क्या बोलीं काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने संगीता घोष के वायरल ‘स्वरण घर’ दुपट्टा […]