Entertainment

मुमताज का शादी के बाद था एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, सालों बाद अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

60 और 70 के दशक तक दर्शकों को दिलों पर राज करने वाली वाली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) ने हाल ही में अपने जीवन से जुड़ा एक राज सबके सामने खोला है, जिसे सुन हर चौंक गया है. मुमताज ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बता कर सभी को हैरान कर दी हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी, अबॉर्शन और कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में भी खुलकर बातें की. उन्होंने उन अफवाहों पर भी बात किया, जिसमें ये कहा गया था कि दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना उनकी शादी से टूट गए थे.

आपको बता दें कि मुमताज (Mumtaz) उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं जो एक्टिंग के साथ ही अपने यूनिक स्टाइल और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया करती हैं. हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सबसे ज्यादा लाइम लाइट में रहीं. फिल्म ‘सोने की चिड़िया’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मुमताज ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी. बता दें कि मुमताज ने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी के साथ शादी की थी.

यूएस में एक लड़की पसंद करते थे उनके पति
हाल ही में पिंकविला से हुई बातचीत में मुमताज ने एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने ये स्वीकार किया है शादी के बाद उनके पति मयूर मधवानी का किसी और के साथ अफेयर था, जिसके बारे में उनके पति ने उन्हें खुद बताया था. उन्होंने कहा- ‘आदमियों के लिए अफेयर करना आसान होता है. मेरे पति के थे, सिर्फ एक के अलावा. मैं उनकी इज्जत करती हूं, क्योंकि उन्होंने खुद इस बारे में मुझे बताया था. मेरे पति को यूएस में एक लड़की पसंद आ गई थी. उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम मेरी पत्नी हो और मैं तुमसे प्यार करता हूं और करता रहूंगा. मैं तुम्हें कभी नहीं छोडूंगा.’

अपने अफेयर के बारे में भी किया खुलासा
मुमताज ने आगे कहा- ‘आज यह सब हमारे लिए भूली हुई दास्तां है. जिंदगी में एक बार तो खुदा भी करता है. मैं हमेशा रानी की तरह रही हूं. मेरे पति ने मुझे कभी किसी चीज को लेकर कोई दिक्कत नहीं आने दी.’ इसके बाद मुमताज ने जो कहा वह बेहद शॉकिंग है. वह आगे एक सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं- ‘पति के अफेयर के बाद मैं अकेला फील करने लगी थी. मुझे बहुत बुरा महसूस होता था. ऐसे में मैंने भारत लौटने का फैसला किया. यहां मेरा अफेयर हो गया, लेकिन वो सीरियस नहीं था. वो बस कुछ पल का फेज था, जो जल्दी ही खत्म हो गया था.’

काका ने कहा, “मैंने अपना दाहिना हाथ खो दिया है!
इंटरव्यू में आगे उन्होंने दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना को याद करते हुए बताया कि जब मेरी शादी हुई तो उनके करीबी लोगों ने मुझे बताया कि जब मैंने शादी की और भारत छोड़ विदेश चली गई तब, काका ने कहा, “मैंने अपना दाहिना हाथ खो दिया है!” उन्होंने आगे ये बताया कि जब राजेश खन्ना अस्वस्थ थे तब वह उनसे से मिलने गई थीं और आज जब वह उनकी फिल्में देखती हैं तो वह उन्हें याद करती हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Entertainment news.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए हुईं रवाना, बोलीं- ‘बहुत नर्वस हूं, Wish Me Luck’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो […]

Cannes: यूजर्स को नहीं पसंद आ रहा ऐश्वर्या राय का लाखों का सूट-मेकअप, लुक को लेकर हुईं ट्रोल

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय […]

Panchayat Season 2 Review: जीतेंद्र कुमार की इस पंचायत में मुस्‍कुराहट, भावनाएं और प्‍यार… सब स्‍वादानुसार

Panchayat Season 2 Review: ओटीटी पर पिछले कुछ सालों में […]