Entertainment

‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ शो ने तोड़ा रिकॉर्ड, शो के ‘वेडिंग सीक्वेंस’ ने इंडियन टेलीविजन पर रचा इतिहास

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप में बना हुआ है. लेटेस्ट एपिसोड में दिखाए जा रहे ‘वेडिंग सीक्वेंस’ को देख कर दर्शक जहां खुश हैं, तो वहीं यह सीक्वेंस कई वजहों से खबरों में है. ‘वेडिंग सीक्वेंस’ को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह इंडियन टेलीविजन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला वेडिंग सीक्वेंस है. जिसके लिए मेकर्स ने करोड़ों रुपये खर्च कर चुका है. शो की शूटिंग इन जयपुर में हो रही है.

आपको बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपने लीप ब्रेक के बाद से लगातार सुर्खियों में है. इस बार के हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. हर्षद चोपड़ा इसमें डॉ अभिमन्यु बिड़ला की भूमिका निभा रहे हैं वहीं खूबसूरत अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा गोयंका भी अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इस बार शो के मेकर्स जिस तरह से एक नई दिलचस्प कहानी, दृश्यों और लव और अब वेडिंग से दर्शकों को जोड़े रखा है, वह वाकई में काबिले तारीफ है.

नए ट्विस्ट और टर्न से जोड़े रखने में मेकर्स रहे कामयाब
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप कर रहा है और यह सब इसलिए है क्योंकि मेकर्स दर्शकों को नए ट्विस्ट और टर्न से जोड़े रखने में कामयाब रहे हैं. मेकर्स ने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग रन को एक महीने तक जारी रखता है. जिसकी वजह सेग हर हफ्ते टॉप 5 में बना हुआ है.

शो के करेंट ट्रैक में इस वक्त वेडिंग सीक्वेंस चल रहा है. जो टीवी जगत में सबसे मंहगी है. खबरें हैं कि निर्माता राजन शाही ने इस शादी के सीक्वेंस के लिए बड़े पैमाने पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं, जो टीवी इंडस्ट्री में अपना एक इतिहास बनाने जा रहा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (1)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का ‘वेडिंग सीक्वेंस’ (फाइल फोटो)

वेडिंग सीक्वेंस का रिकॉर्ड बनाने के लिए टीम ने किया दिन-रात काम
कहा जा रहा है कि मेकर्स ने इस सीजन में हो रही शादी में #अभिरा की शादी अपना एक अलग उदाहरण दर्शकों के समक्ष पेश करेगी. टीम ने दर्शकों को उत्साह को और बढ़ाते हुए इस वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग जयपुर में तय किया है, जहां शो के सभी मेंबर अपने-अपने हिस्से की शूटिंग किया.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (1)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का ‘वेडिंग सीक्वेंस’ (फाइल फोटो)

एक महीने की शूटिंग के दौरान, टीम ने भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले वेडिंग सीक्वेंस का रिकॉर्ड बनाने के लिए दिन-रात एक साथ काम किया. अभिरा की शादी ने टेलीविजन उद्योग के इतिहास में एक छाप छोड़ी.

Tags: Television, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

‘The Kapil Sharma Show’ closed shekhar suman comedy show indias laughter champion replace Archana Puran Singh बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’, ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी

Image Source : INSTAGRAM बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’ […]

जब दिव्यांका त्रिपाठी को काम मिलना हो गया था बंद, प्रोड्यूसर कहते थे- ‘आपको कोई नहीं देखेगा’

टेलीविजन दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दिव्यांका […]

एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के बिस्तर में शौच करने से इनकार किया, की एक्स ब्वॉयफ्रेंड एलन मस्क की तारीफें

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड (Johnny Depp Amber […]

नीना गुप्ता की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म! एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे कोई नहीं जानता’

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी बायोग्राफी […]