Entertainment

Anupamaa 11th April Update: राखी ने लगाई आग, काव्या-वनराज में हुई जबरदस्त लड़ाई

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 11th अप्रैल, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 11th April written update) कि अनुपमा मालविका से कहती है कि उसने पिछले जन्म में काफी व्रत रखा होगा और प्रार्थना की होगी तभी इस जन्म में उसे अनुज मिले हैं. मालविका ये सुनकर खुश हो जाती है और अनुपमा को धार्मिक और स्वीट कहती है. अनुपमा भी मालविका को गले लगाती है और मालविका अनुपमा से कहती है कि उसे अच्छा नहीं लगता कि अब अनुज और अनुपमा शाह परिवार के बारे में सोच रहे हैं जबकि वो सिर्फ खुशियां बरबाद करते हैं.

राखी, काव्या से कहती है कि वो उसकी एक महिला के तौर पर मदद करना चाहती है. वो सोचती है कि अगर काव्या वनराज को छोड़कर चली जाएगी तो पूरा परिवार बिखर जाएगा और आखिरकार किंजल उसके पास वापस लौट आएगी. इस तरह से उसका बदला पूरा होगा. इधर, अनुपमा अनुज से पूछती है कि वो क्यों गुस्सा है और वह पलटकर जवाब नहीं देता है. अनुपमा अनुज से कहती है कि वो गुस्से में और भी क्यूट लगता है. अनुज कहता है कि वो नहीं चाहता कि कोई उसकी शादी में दुखी हो और सभी खुशी-खुशी शादी अटेंड करें.

अनुपमा उसे भरोसा देती है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा और शाह परिवार का भी वो ध्यान रखेगी. अनुपमा, समर और बापूजी शाह भवन पहुंचते हैं और देखते हैं कि वनराज और काव्या में लड़ाई हो रही है. काव्या वनराज से कहती है कि वो किसी लायक नहीं है तो वहीं, वनराज उसे वहां से चले जाने के लिए कहता है. काव्या राखी ठीक कह रही थी कहकर वहां से चली जाती है. बापूजी वनराज से कहते हैं कि वो हमेशा उसका सपोर्ट करेंगे और इसलिए हमेशा उसके गलत रास्ते पर जाने पर उसे डांटते थे.

बापूजी वनराज से कहते हैं कि वो अनुपमा को अपनी बेटी मानते हैं लेकिन इससे वो वनराज को अपना बेटा मानना बंद नहीं कर देंगे. वनराज इमोशनल होकर स्माइल करने लगता है. बा आकर कहती है कि वो अनुपमा की शादी में शामिल नहीं हो सकती है और कोई भी नहीं होगा क्योंकि दादी की शादी नहीं हो सकती है. बापूजी सोचते हैं कि अनुपमा की खुशी के लिए सबको शादी में चलने के लिए मनाना ही होगा.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

संगीता घोष के ‘दुपट्टा सीन’ को लेकर जुबानी जंग हुई तेज, जानें अब क्या बोलीं काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने संगीता घोष के वायरल ‘स्वरण घर’ दुपट्टा […]

अनुष्का शर्मा-रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय को कास्ट करने के लिए करण जौहर को करनी पड़ी थी मशक्कत, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) […]

Modern Love Mumbai Review: प्यार के आधुनिक रंगों में रंगे हैं मुंबई में मोहब्बत के ये किस्से

कड़वाहट और मनभेद के दौर में आज प्रेम सबसे बड़ी […]