Entertainment

Anupamaa 27th April Update: अनुपमा से छिपाई बीमारी की बात, बेहोश हुए बापूजी

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 27th अप्रैल, बुधवार को दिखाया गया (Anupamaa 27th April written update) कि अनुज अनुपमा के हाथों पर किस करता है. अनुपमा भी अनुज के हाथ पर किस करते हुए कहती है कि वो सगाई के दौरान सभी लोगों के सामने उसे किस नहीं कर पाएगी लेकिन अभी कर सकती है. अनुज मुस्कुराने लगता है. बापूजी कहते हैं कि वो अनुपमा को देखने के लिए जाना चाहते हैं लेकिन समर उन्हें भरोसा देता है कि अनुपमा ठीक है और उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है.

बापूजी अनुपमा को ढूंढने जाते हैं और अनुज अनुपमा से कहता है कि वो उसे छोड़ देगा. बापूजी अनुपमा के बारे में सोच-सोचकर परेशान हो जाते हैं औऱ अचानक ही वो पसीने से लथपथ होते हैं और बेहोश हो जाते हैं. वनराज उन्हें बेहोश देखकर उन्हें जगाने की कोशिश करता है. सभी शॉक्ड रह जाते हैं. अनुपमा घर आती है और बापूजी को परेशान देखकर चिंतित हो जाती है. वनराज और बा अनुपमा कहते हैं कि बापूजी पूरी तरह उसकी वजह से बीमार है क्योंकि वो उसकी शादी की वजह से अपना ख्याल नहीं रख पा रहे हैं.

वनराज कहता है कि शादी की वजह से बापूजी का स्वास्थ्य बुरी तरह खराब हुआ है. अनुपमा से वनराज कहता है कि हर हाल में उसकी शादी इस घर से नहीं होगी. बापूजी को तब तक होश आता है और उन्हें समझ आता है कि वो सपना देख रहे थे. वो उठकर बैठते हैं और सोचते हैं कि वो किसी भी हाल में अनुपमा की खुशियों में बाधा नहीं बनेंगे. बापूजी कहते हैं कि वो डॉक्टर के पास खुद जाएंगे और चेकअप करा कर वापस आएंगे.

अनुज सोचता है कि सगाई के पहले उसे अपने सारे काम निपनाने होंगे. मालविका आती है और कहती है कि वो अनुज और अनुपमा का हनीमून प्लान करेगी. अनुज हंसता है तो वहीं मालविका कहती है कि उनकी लव स्टोरी कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन है. प्यार का कोई उम्र नहीं होती है. जीके और देविका उनकी ओर देख कर मुस्कुराता है और सोचते हैं कि दोनों की बॉन्डिंग कितनी शानदार है. बापूजी उम्मीद करते हैं कि अनुपमा की शादी तक वो बिल्कुल ठीक रहें.

Tags: Anupamaa, Tv show

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

जब दिव्यांका त्रिपाठी को काम मिलना हो गया था बंद, प्रोड्यूसर कहते थे- ‘आपको कोई नहीं देखेगा’

टेलीविजन दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दिव्यांका […]

एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के बिस्तर में शौच करने से इनकार किया, की एक्स ब्वॉयफ्रेंड एलन मस्क की तारीफें

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड (Johnny Depp Amber […]

नीना गुप्ता की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म! एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे कोई नहीं जानता’

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी बायोग्राफी […]

Home Shanti Review: ‘गुल्लक’ वेब सीरीज देखी है तो ‘होम शांति’ में नयापन नहीं मिलेगा

ज़्यादातर वेब सीरीज निर्माता एक ऐसे संसार की रचना करते […]