Entertainment

Dasvi Movie Review In Hindi Starring Abhishek Bachchan, Yami Gautam And Nimrat Kaur In Unique Story- Inext Live

Dasvi Movie Review: क्या है कहानी – कहानी गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) की है, वह एक अनपढ़ नेता है, जो घोटाले में जेल में जाता है, वहां उसका पाला सख्त पुलिस सुपरिटेंडेंट ज्योति ( यामी गौतम) से पड़ता है, वह गंगाराम को चैलेन्ज करती है तो गंगा राम भी तय करता है कि वह हर हाल में दसवीं पास करके रहेगा। इधर उनकी बिमला देवी ( निम्रत कौर ) सीएम की कुर्सी पर हैं और वह नहीं चाहती है कि अब उसके पति बाहर आये, क्योंकि उसको कुर्सी का चस्का लग गया है, ऐसे में कहानी में क्या ट्विस्ट आते हैं, यह देखना फिल्म में काफी दिलचस्प है।

फिल्म : दसवीं
कलाकार : यामी गौतम, अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर
निर्देशक : तुषार जलोटा
चैनल : जियो सिनेमा और Netflix
रेटिंग : तीन स्टार

क्या है अच्छा
फिल्म शिक्षा, राजनीति, प्रशासन और उसके साथ अनुभव क्या मायने रखते हैं, इन सबके बीच का सामंजस्य है। शिक्षा की अहमियत को समझाने के लिए अच्छे संदर्भ हैं और अच्छे एक्सपेरिमेंट हैं, जो मजेदार हैं, बच्चों को कैसे ट्रिक्स से चीजों को याद दिलवाया जाये, यह कहानी में अच्छे से दर्शाया है। हास्य और व्यंग्य के साथ जो कहानी कही गई है, वह भी कमाल की है। फिल्म में कई फेमिनिज्म, खाप पंचायत को लेकर भी निर्देशक ने टेक लिया है।

क्या है बुरा
फिल्म में गंगाराम के किरदार को निखारने के लिए महिला किरदारों पर बहुत अच्छे से काम नहीं हुआ है, यह फिल्म की कमजोरी है, जबकि दोनों ही स्ट्रांग महिला किरदार हैं, फिल्म में कन्फ्लिक्ट की परेशानी है, घटनाएं भी कम हैं।

अभिनय
अभिषेक बच्चन ने रौबदार अंदाज में इस फिल्म में अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी की है, यामी गौतम का भी अच्छा काम है, वैसे उन्हें देखते हुए महसूस हुआ कि उन्हें और मजबूत किरदार मिलने चाहिए थे। फिल्म में निम्रत कौर शानदार किरदार में हैं। फिल्म का सरप्राइज पैकेज हैं मनु ऋषि जो खूब हंसाते हैं।

वर्डिक्ट
फिल्म पारिवारिक दर्शकों को पसंद आएगी

Review By : Divya Shrivastava

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

ऐश्वर्या राय को 45 लाख का कीमती मंगलसूत्र अभिषेक बच्चन ने पहनाया था, लेकिन एक्ट्रेस ने किया उसका ये हाल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार फिर कान्स फिल्म […]

Panchayat Season 2 Review: जीतेंद्र कुमार की इस पंचायत में मुस्‍कुराहट, भावनाएं और प्‍यार… सब स्‍वादानुसार

Panchayat Season 2 Review: ओटीटी पर पिछले कुछ सालों में […]

trp list anupamaa Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin imlie yeh rishta kya kehlata hai Yeh Hai Chahatein week अक्षरा की ग्रैंड शादी पर भारी पड़ी अनुपमा की सिंपल शादी, टीआरपी में फिर से नंबर 1

Image Source : INSTAGRAM TRP TRP List: आज है थर्सडे […]