Entertainment

GHKKPM 14th May Update: सई हुई अच्छे नंबरों से पास, भवानी को रास नहीं आई ये सफलता

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 14th May written update) में 14th May, शनिवार को दिखाया गया कि भवानी कहती है कि उसे बहुत थकान महसूस हो रही है. सोनाली भी कहती है कि उसकी कमर दुख रही है. करिश्मा उसका मजाक उड़ाती है. पाखी सभी लोगों के लिए हल्दी दूध लेकर आती है. सोनाली गुस्से में करिश्मा से दूध कमरे में पहुंचा देने के लिए कहती है. भवानी कहती है कि वो अब सई को सारी जिम्मेदारियां देकर निश्चिंत हो गई है.

भवानी पाखी से दूध फिर से गर्म करने के लिए कहती है लेकिन वो किसी तरह का रिएक्शन नहीं देती है. भवानी कहती है कि वो मंदिर में हुई कौड़ी की घटना पर ध्यान ना दे. सई चव्हान खानदार को घर का चिराग अवश्य देगी. पाखी, भवानी से कहती है कि वो किसी और चीज के बारे में सोच रही है. सई मौली धागे की तरफ देखती है और इसे भवानी की बातें याद आ जाती है. विराट आकर सई के साथ इंटिमेट होने की कोशिश करता है लेकिन सई कहती है कि वो किसी और चीज के बारे में चिंतित है.

‘गुम है किसी के प्यार में’, में आगे दिखाया गया कि विराट, सई से कहता है कि झूठ के बारे में अधिक चिंता ना करे क्योंकि वो भवानी को सच के लिए तैयार कर देगा. विराट सई से पूछता है कि क्या उसे पसंद नहीं कि भवानी उसकी तारीफ करती है और उसका सम्मान करती है. वो कहती है कि उसे ये सब अच्छा लग रहा है कि लेकिन उसे ये सारा उसकी झूठ की वजह से मिल रहा है. विराट फिर से सई चिंता नहीं करने के लिए कहता है और उसके पास आने की कोशिश करता है.

लेकिन, सई उसे धक्का मार देती है. पाखी भवानी से कहती है कि उसे महसूस होता है कि सई सिर्फ अच्छी बनने की एक्टिंग कर रही है. भवानी, पाखी से कहती है कि वो अधिक सोचना बंद कर दे. पाखी मन ही मन सोचती है कि कोई ना कोई बात जरूर है वरना सई इतनी आसानी से अपने सपनों को नहीं छोड़ेगी. अगले दिन, भवानी सई से कहती है कि उसने खास उसके लिए ही कुमकुम का कार्यक्रम रखा है. उसे 4:30 तक तैयार रहना होगा.

सई कहती है कि वो अपने मेडिसिन को भी घर के कामों के साथ हैंडल कर सकती है. भवानी सई के ऊपर चिल्लाती है. विराट और पुलकित फूलों के साथ घर आते हैं और उसे बताते हैं कि वो अच्छे नंबरों के साथ पास हुई है. सई खुश हो जाती है. सई को विराट और मोहित मिलकर उठा लेते हैं लेकिन भवानी चिल्लाती है और उसे ड्रामा बंद करने के लिए कहती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Anand Remake after 51 Year: राजेश खन्ना-अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘आनंद’ नए अंदाज में करेगी मनोरंजन

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के […]

Home Shanti Review: ‘गुल्लक’ वेब सीरीज देखी है तो ‘होम शांति’ में नयापन नहीं मिलेगा

ज़्यादातर वेब सीरीज निर्माता एक ऐसे संसार की रचना करते […]

trp list anupamaa Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin imlie yeh rishta kya kehlata hai Yeh Hai Chahatein week अक्षरा की ग्रैंड शादी पर भारी पड़ी अनुपमा की सिंपल शादी, टीआरपी में फिर से नंबर 1

Image Source : INSTAGRAM TRP TRP List: आज है थर्सडे […]