Entertainment

Good News: प्रेग्नेंट हैं ब्रिटनी स्पीयर्स, लंबे-चौड़े नोट के जरिए फैंस को दी खुशखबरी

Britney Spears Pregnancy Announcement: पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) बीते दिनों अपने पिता के साथ चल रहे अपने गार्जियनशिप केस के चलते सुर्खियों में थीं. सिंगर ने अपने पिता की कंजरवेटरशिप से अलग होने के बाद से ही अलग-अलग वजहों से चर्चा में हैं. अब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी (Britney Spears Pregnancy) का ऐलान करके फैंस को हैरान कर दिया है. ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस खुशखबरी के ऐलान के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वह मां बनने वाली हैं.

सिंगर ने अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर करने के लिए लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है. जिसके जरिए ‘Womanizer’ सिंगर ने बताया कि वह पार्टनर सैम असगरी के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने बताया है कि पार्टनर सैम असगरी के साथ हवाई वेकेशन के बाद जब उनका वजन बढ़ना शुरू हुआ, उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करने पर विचार किया.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान वह खुद को और अपने बच्चे को स्वस्थ रखने के लिए योग कर रही हैं. अपने पोस्ट में वह लिखती हैं- ‘मैंने अपनी Maui ट्रिप पर जाने से पहले काफी वजन घटाया, इसलिए नहीं कि मेरा वजन फिर से बढ़ जाए. मुझे लगा कि मेरे पेट के साथ क्या हुआ है? मेरे पति ने कहा- तुम फूड प्रेग्नेंट हो. तो मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया. और मुझे पता चला कि मैं मां बनने वाली हूं.’

‘4 दिनों बाद मैं थोड़ी और फूड प्रेग्नेंट हो गई. यह बढ़ रहा है. क्या यहां 2 हैं. मैं स्पष्ट रूप से इतना बाहर नहीं जा सकती, क्योंकि पैप्स मेरी फोटोज लेंगे, जिसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं. जो दुर्भाग्य से उनके पास पहले से ही है. यह बेहद कठिन था, क्योंकि जब मैं प्रेग्नेंट थी, मैं डिप्रेशन में चली गई थी. यीशु का धन्यवाद हमें उस दर्द को सीक्रेट रखने की जरूरत नहीं है.’

Britney Spears Pregnancy, Britney Spears

ब्रिटनी स्पीयर्स का प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @britneyspears)

बता दें, यह ब्रिटनी और उनके मंगेतर सैम असगरी का पहला बच्चा होने वाला है. लेकिन, सिंगर का यह तीसरा बच्चा होगा. गायिका के पहले ही उनके पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ दो बच्चे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संगिर का कहना था कि कंजरवेटरशिप के दौरान उनके पिता ने उन्हें बर्थ कंट्रोल के लिए मबूर किया था. जिसके चलते वह कंसीव नहीं कर सकती थीं. 13 सालों की कंजरवेटरशिप को नवंबर 2021 में ही खत्म किया गया है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए हुईं रवाना, बोलीं- ‘बहुत नर्वस हूं, Wish Me Luck’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो […]

अनुष्का शर्मा पढ़ाई के मैदान पर विराट कोहली को हैं पछाड़ती, जानिए कितना पढ़े-लिखे हैं दोनों

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा […]

Panchayat Season 2 Review: जीतेंद्र कुमार की इस पंचायत में मुस्‍कुराहट, भावनाएं और प्‍यार… सब स्‍वादानुसार

Panchayat Season 2 Review: ओटीटी पर पिछले कुछ सालों में […]