Entertainment

Jayeshbhai Jordaar BO Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, कुल इतनी हुई कमाई

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं. पिछले 12 सालों से वह दर्शकों को अपने अलग-अलग किरदारों से लुभा रहे हैं. फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) में एक अलग किरदार में रणवीर सिंह नजर आए, लेकिन फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिल रहा है. सुस्त ओपनिंग के बाद दूसरे दिन (Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2) भी फिल्म लोगों को लुभा नहीं पाई. रिलीज के दूसरे दिन की कमाई भी 4 करोड़ तक नहीं पहुंच सकी.

‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लाख कोशिशों के बाद भी कमजोर कहानी को बल नहीं दे सके, जिसका नतीजा अब बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दे रहा है. दूसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 3.80 करोड़ का रहा.

दो दिन में कमाई सिर्फ 7.05 करोड़
फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 3.25 करोड रुपए कमाए थे. लेकिन दूसरे दिन यानी कि शनिवार को ये 3.80 करोड़ का कलेक्शन ही कर सकी, जिसकी वजह से अब इसका कुल कलेक्शन 7.05 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. फिल्म को दूसरे दिन ट्रेड द्वारा फ्लॉप घोषित कर दिया गया है.

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी है फिल्म
यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसे देशभर में 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. उम्मीद की जा रही थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा धमाका करेगी, पर ऐसा हुआ नहीं. हालांकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए इसके फुस्स होने का अंदाजा पहले ही लग चुका था.

रणवीर सिंह का प्रमोशन भी नहीं आया काम
रणवीर सिंह ने फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म का काफी प्रमोशन भी किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन ये बताने के लिए काफी है कि उनकी सारी कोशिशें बेकार ही साबित हुई हैं.

तरण आदर्श ने फिल्म को दिए 1.5 स्टार
आपको बता दें कि तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार को सिर्फ 1.5 स्टार दिया था. तरण आदर्श ने फिल्म को Poor बताते हुए लिखा, ‘कॉन्सेप्ट जोरदार है लेकिन राइटिंग कमजोर है. स्क्रीनप्ले ठीक-ठाक है और रणवीर सिंह ने कमाल कर दिया है.’

Tags: Box Office Collection, Ranveer Singh

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

‘The Kapil Sharma Show’ closed shekhar suman comedy show indias laughter champion replace Archana Puran Singh बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’, ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी

Image Source : INSTAGRAM बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’ […]

जब दिव्यांका त्रिपाठी को काम मिलना हो गया था बंद, प्रोड्यूसर कहते थे- ‘आपको कोई नहीं देखेगा’

टेलीविजन दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दिव्यांका […]

एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के बिस्तर में शौच करने से इनकार किया, की एक्स ब्वॉयफ्रेंड एलन मस्क की तारीफें

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड (Johnny Depp Amber […]

नीना गुप्ता की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म! एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे कोई नहीं जानता’

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी बायोग्राफी […]