JioMart Kya Hai: Here is How to get Free ₹3000 Cash

JioMart Registration Online, Offers and How to Pre-Register and Get ₹3,000 Benefits: JioMart Kya Hai

JioMart Kya Hai: Reliance Industries Limited (RIL) ने आखिरकार JioMart के लॉन्च के साथ ई-कॉमर्स बाजार में प्रवेश किया है। Jio Mart ऐप और वेबसाइट पर ग्राहकों को खरीदने के लिए किराने का सामान और कई अन्य घरेलू सामान होंगे और इसे बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के दरवाजे पर पहुंचाया जाएगा। Reliance JioMart वर्तमान में नवी मुंबई(Navi Mumbai), ठाणे(Thane) और कल्याण(Kalyan) क्षेत्र में उपलब्ध है लेकिन जल्द ही यह देश के अन्य हिस्सों में सेवा शुरू करेगा। कंपनी को भारत में 20 करोड़ से अधिक ग्राहकों के साथ 3 करोड़, ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेताओं को जोड़ने का लक्ष्य है। यहां रिलायंस ई-कॉमर्स वेंचर JioMart के बारे में सब कुछ है। JioMart Kya Hai Aur Jane

JioMart
Pic Courtesy : JIO

About JioMart –
जानिए Jio Mart के बारे में : JioMart Kya Hai

Reliance JioMart, रिलायंस जियो के स्वामित्व और प्रबंधित एक ऑनलाइन किराने की डिलीवरी सेवा है। किराने का सामान और घर के अन्य जरूरी सामान खरीदने के लिए ऐप जल्द ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, JioMart ऐप ऑफलाइन रिटेलर को ऑनलाइन ग्राहकों से जोड़ेगा, जिसका मतलब है कि यह सीधे ग्राहकों को उत्पाद नहीं बेचता है।

JioMart ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन (O2O) बिजनेस मॉडल पर काम करता है, जिसका मतलब है कि ग्राहक पास के विक्रेताओं से सीधे ऐप के माध्यम से उत्पाद खरीद सकते हैं। यह एक वाणिज्य मंच है जो पैकेज्ड उपभोक्ता वस्तुओं और रसोई की आपूर्ति प्रदान करेगा।

यह सभी ऑफ़लाइन विक्रेताओं के लिए JioMart पर अपने उत्पादों को सूचीबद्ध करने और ऑनलाइन ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ जुड़ने का एक शानदार मंच है।

मुकेश अंबानी ने अपने स्वयं के ई-कॉमर्स बसों को शुरू करने का सपना देखा था और अब इस ओर पहला कदम JioMart के साथ एक ऑनलाइन किराने के मंच के साथ पहले से ही निर्धारित किया गया है, लेकिन जल्द ही कई और अधिक उत्पादों श्रेणियों में उपलब्ध हो जाएंगे।

Benefits of JioMart – JioMart के लाभ


ये हैं jio Mart के फायदे

  • 50,000+ किराना उत्पाद
  • निःशुल्क होम डिलीवरी
  • कोई न्यूनतम आदेश मूल्य नहीं
  • 3,000 की बचत
  • कोई सवाल नहीं पूछा वापसी
  • नीति एक्सप्रेस वितरण
  • ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीदें

JioMart Pre-Registration – Jio Mart प्री-रजिस्ट्रेशन

Jio Mart लॉन्च के लिए उपभोक्ताओं के पास प्री-रजिस्टर करने और 3000 रुपये बचाने का विकल्प है।

आप नीचे दिए गए चरणों के नीचे Jio Mart के लिए पूर्व-पंजीकरण कर सकते हैं :

  • JioMart के पोर्टल पर जाएं
  • नीचे स्क्रॉल करें और सभी आवश्यक विवरण भरें।
  • सत्यापित करने के लिए मोबाइल नंबर और ओटीपी दर्ज करें।
  • आपको एक पुष्टिकरण संदेश प्राप्त होगा।
  • अब आप लॉन्च में 3000 तक बचा सकते हैं।

Jio Mart App Download –
डाउनलोड Jio Mart मोबाइल ऐप

Jio Mart ऐप ग्राहकों को ऑर्डर डाउनलोड करने और रखने के लिए जल्द ही एंड्रॉइड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Jio Mart के लिए मोबाइल एप्लिकेशन अप्रैल 2020 के अंतिम सप्ताह में लॉन्च होने की उम्मीद है, जो इसे Jio को पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिए My Jio और Jio Money अनुप्रयोगों के साथ एकीकृत किया जाएगा।

Jio Mart प्लेटफॉर्म वर्तमान में महाराष्ट्र के लिए खोला गया है, लेकिन जल्द ही यह पूरे भारत में काम करेगा।

How to Register on Jio Mart as Retailers

खुदरा विक्रेताओं के लिए Jio Mart पर विक्रेता बनने के लिए पूर्व-पंजीकरण पूर्ण प्रवाह में चल रहा है। रिटेलर्स Jio Mart पर विक्रेता बन सकते हैं और Jio विक्रेता और ग्राहकों दोनों को एक सहज अनुभव देने के लिए उन्हें सभी आवश्यक सहायता प्रदान करेगा।

सभी किराने की दुकान के मालिक आदेश लेने, नए स्टॉक जोड़ने, ऑफ़र बनाने और ऑनलाइन बिक्री का प्रबंधन करने जैसी सुविधाओं के साथ अपनी सभी सूची को ऑनलाइन करने के लिए JioMart ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

ग्राहकों को प्रतिदिन शाम 7 बजे तक अपने ऑर्डर देने की आवश्यकता होती है ताकि उनके निकटतम किराना स्टोर इसे अगले दो दिनों में तैयार रख सकें। अब तक, कोई न्यूनतम या अधिकतम सीमा नहीं है

reliance mart,reliance jio mart,jiomart,jio mart website,jio mart registration,jio mart whatsapp,jio mart franchise,what is jio mart,jio mart business model,jio mart distributor,jio mart retailer registration,jio mart app,jio mart kalyan,jio mart launch date,jiyo mart app download

Read More about Jio mart at Jio mart Website : Click Here

Learn about Latest Technology in Hindi : Click Here

One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *