Entertainment

KKK 12: श्रीति झा शो के लिए हुईं फाइनल, रुबीना दिलैक और मेकर्स में नहीं बनी बात!

नई दिल्ली: ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) का इंतजार हर साल हर किसी को रहता है. अब शो के 12वें सीजन की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इसे कई सीजन से होस्ट करते हुए आ रहे हैं. शो में शामिल होने वाले स्टार्स के नामों पर चर्चा भी शुरू हो गई है. कई सेलेब्स के नाम तो सामने आने भी लगे हैं और कहा जाने लगा है कि ये शो के कंटेस्टेंट बन सकते हैं. हालांकि अभी नामों की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन गॉसिप का बाजार लगातार गर्म जरूर है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स रुबीना दिलैक (Rubina Dillaik) को शो में हर हाल में लाना चाहते थे, लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने उनका नाम लिस्ट से काट दिया है और इसकी वजह वो खुद हैं. दरअसल, रुबिना दिलैक ने शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए एक्ट्रेस श्रीति झा का नाम मेकर्स ने फाइनल कर दिया है. मेकर्स टीवी इंडस्ट्री की दोनों बहुओं को शो पर लाना चाहते थे. हालांकि, अभी भी उम्मीद है कि रुबीना दिलैक और मेकर्स के बीच बात हो सकता है बन जाए.

कई शो में नजर आ चुकी हैं श्रीति
श्रीति झा की बात करें तो वो ‘सौभाग्यवती भव:’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. श्रीति झा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. ऐसे में जाहिर है दर्शक उन्हें एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट परफॉर्म करते देखना पसंद करेंगे. ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12वें सीजन के लिए जिन सेलेब्स के नाम अब तक फाइनल किए गए हैं उनमें प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, एरिका फर्नांडिस, तुषार कालिया, पवित्रा पुनिया, पारस छाबड़ा, और उमर रियाज का नाम शामिल है.

मई में शूटिंग होगी शुरू
इनके अलावा उर्वशी ढोलकिया और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट का भी नाम इस शो के लिए फाइनल किया जा रहा है. रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में की जाएगी. अगर सब कुछ तय शेड्यूल के हिसाब से रहा तो मई में शो की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ भी था हिट
आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ 11 भी जबरदस्त हिट हुआ था. शो के विनर अर्जुन बिजलानी बने थे. उनके अलावा शो में राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, शमिता शेट्टी, महक चहल समेत कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया. इस साल ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12 में क्या कमाल होता है ये देखना भी दिलचस्प होगा.

Tags: Rohit shetty, Rubina Dilaik

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Hindi Vs South Films पर रवीना टंडन बोलीं- ‘कोई कंपटीशन-तुलना नहीं, हम सब एक इंडस्ट्री हैं’

रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस […]

TV TRP List: टीआरपी लिस्ट में ‘अनुपमा’ No.1 की गद्दी पर बरकरार, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने की दमदार वापसी – TRP List Tv Show Anupamaa is on top see here the list of other top 5 serials

Image Source : HOTSTAR TRP List Highlights रूपाली गांगुली और […]