Entertainment

Lock Upp Day 42: चार्जशीट के दौरान हुई जबरदस्त भिड़ंत, पूनम पांडे का दोस्ती से उठा भरोसा !

Lock Upp:  रियलिटी शो में दिन पर दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं. मंडे एपिसोड में मंदाना करीमी (Mandana Karimi) और जीशान खान (Zeeshan Khan) की टास्क के दौरान भिड़ंत हो गई, वहीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) और सायशा शिंदे (Saisha Shinde) अपने फ्रेंड्स अंजलि अरोड़ा  (Anjali Arora ) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) से नाराज हो गए.

मंदाना, अली मर्चेंट और जीशान यार्ड एरिया में कैच खेल रहे थे, तभी बॉल ना मिलने से वह अपसेट हो गईं. मंदाना की नाराजगी जीशान से थी और उसने उससे कहा कि वह गेम जीतने को लेकर अपशब्द कहे. इससे गुस्साए जीशान ने उसे डंबा कह दिया.

जीशान पर भड़कीं मंदाना
बाद में लॉकअप कंटेस्टेंट ने चार्जशीट के लिए कंटेस्टेंट का नाम लेने के लिए एक गेम खेला. गेम के दौरान मंदाना ने अपनी बात रखते हुए कहा ‘मैंने जानबूझ कर जीशान से लड़ाई की. मैं देखना चाहती थी कि अगर मैं इस तरह से बोलती हूं तो मेरे फ्रेंड कैसे किएक्ट करेंगे. वह मेरा सो-काल्ड फ्रेंड है लेकिन उसने इस तरह से रिएक्ट किया. उसने ये भी नहीं सोचा कि कम से कम मेरे पास आकर एक बार पूछ ले कि ऐसा मैंने क्यों किया. मैं देखना चाहती थी कि मेरे फ्रेंड मेरे लिए क्या स्टैंड लेते हैं’.

पूनम और सायशा हुईं आहत
पूनम पांडे और पायल रोहतगी से मंदाना कहती हुई नजर आई कि ‘अली ने फेक स्टोरी बनाई थी और जीशान से कहा कि ‘मैंने उसे मर्द वेश्या (Man Whore) कहा है’. चार्जशीट टास्क खत्म होने के बाद पूनम पांडे और सायशा बेहद दुखी नजर आती हैं. दोनों रोती हुई नजर आती हैं. सायशा इस वजह से दुखी हो गई कि मुनव्वर ने गेम प्लान नहीं बताया, जबकि पूनम का कहना था कि अंजलि ने चार्जशीट में उनका नाम लेकर दिल तोड़ दिया.


ये भी पढ़िए-Lock Upp: शादीशुदा और एक बच्चे के अब्बा हैं मुनव्वर फारूकी, राज खोल बोले- ‘उसी के लिए शो में आया हूं’

अंजलि की वजह से रो पड़ीं पूनम पांडे
पूनम पांडे और सायशा अपने दिल की बात बयां करते हुए कहती हैं कि मुनव्वर ने अंजलि को बचाने की खातिर चाल चली. पूनम ने कहा कि उनका दिल टूट गया है क्योंकि  उन्होंने अंजलि को सच में दोस्त माना था.

Tags: Munawar Faruqui, Poonam Pandey

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

मीका सिंह के स्वयंवर में कपिल शर्मा ने की खूब की मस्ती, बोले- ‘अब बस भाभी का है इंतजार’

नई दिल्ली: पॉपुलर सिंह मीका सिंह (Mika Singh) अपना स्वंयवर […]

अमूल ने जॉनी डेप-एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई पर शेयर किया डूडल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड […]

‘ Cannes film festival 2022’ में शामिल होने के लिए अभिषेक बच्चन और आराध्या संग फ्रांस रवाना हुईं ऐश्वर्या राय

इस साल 17 मई से 28 मई तक होने वाले […]

Home Shanti Review: ‘गुल्लक’ वेब सीरीज देखी है तो ‘होम शांति’ में नयापन नहीं मिलेगा

ज़्यादातर वेब सीरीज निर्माता एक ऐसे संसार की रचना करते […]