Entertainment

Navya Naveli Nanda – नव्या नवेली नंदा का साड़ी लुक देख आया फैंस का दिल, दे रहे हैं शादी करने का ऑफर – News18 हिंदी

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा  (Navya Nanda Instagram) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में नव्या को साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स, उनके दोस्त और फैंस भी कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं. लोग उनकी क्यूटनेस और मुस्कान को उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा से कंपेयर कर रहे हैं इतना ही नही, कई फैंस ने उनके लिए सोशल मीडिया पर ही अपना रिश्ता भेजने का ऑफर दे रहे हैं.

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nadna Photos) ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें एक पीच कलर की साड़ी और ज्वैलरी पहने हुए हैं और इसमें उन्होंने अपने भूरे बालों को भी दिखाया. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “फीट मेरे सफेद बाल.” नव्या की इन तस्वीरों वाली पोस्ट पर फिल्ममेकर जोया अख्तर ने नव्या के लुक तारीफें की और एक दिल वाला इमोजी कमेंट किया.

नव्या नवेली नंदो को मिले शादी के रिश्ते

नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda Uncle Abhishek Bachchan) के मामा और एक्टर अभिषेक बच्चन ने गले लगाने वाला इमोजी कमेंट किया. वहीं, उनके फैंस ने भी सो क्यूट, सो एलिगेंस, आपका लुक आपकी मां जैसे मिलता है… जैसे कुछ कमेंट किए. वहीं, उनके कुछ फैंस ने शादी का ऑफर दे दिया है. एक फैन ने पूछा, “ठीक है, लेकिन मैं रिश्ता कहां भेज सकता हूं?” एक अन्य फैन ने लिखा,”मेरी मां आपकी मां से मिलना चाहती है.”

रैडिएंट और रीगल लुक में दिखीं नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda Fans) ने एक और फैन ने लिखा,”दुनिया की सारी सुंदरता और ग्लैमर एक तरफ और आप साड़ी में दूसरी तरफ.” नव्या इन तस्वीरों में रैडिएंट और रीगल लुक में नजर आ रही हैं, जिसकी फैंस भी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन नेउनके भूरे बालों पर कमेंट किया है. फैन ने लिखा, “बालों की सफेद किस्में ग्रे मैटर से मिलती-जुलती हैं.” जबकि दूसरे ने लिखा. “आप इतनी सुंदर क्यों?”

बॉलीवुड में इंडस्ट्री में काम नहीं करेंगी नव्या नवेली

नव्या श्वेता बच्चन नंदा की बेटी और अमिताभ और जया बच्चन की पोती हैं. नव्या का कहना है कि उनकी फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है. पिछले साल वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में नव्या ने कहा था,”मैं परिवार की चौथी पीढ़ी को लीड करूंगी- और पहली महिला. इस अविश्वसनीय विरासत को आगे बढ़ाना मेरे लिए गर्व की बात है.”

Tags: Amitabh bachchan, Navya Naveli nanda

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Posts

Vicky Kaushal Birthday: Vicky Kaushal reports interesting fats uri surgical strike Vicky Kaushal Birthday: जिस रोल के लिए रिजेक्ट होते-होते रह गए थे विक्की कौशल, उसी के लिए पाया नेशनल अवॉर्ड

Image Source : MOVIE POSTER Vicky Kaushal Birthday Vicky Kaushal […]

तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से की सगाई, इंगेजमेंट फोटोशूट में दिखी कपल की रोमांटिक केमेस्ट्री

इसके अलावा, पुलकित सम्राट, सना सईद, फिल्ममेकर शशांक खेतान और […]

ब्रिटनी स्पीयर्स का हुआ मिसकैरेज, इमोशनल नोट शेयर कर बयां किया बच्चा खोने का दर्द

नई दिल्ली: पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने इंस्टाग्राम […]

इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच नहीं बनी बात, जल्द हो सकता है तलाक?

बॉलीवुड में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे […]